You are here

चुम्मा में फसे शिल्पा और गोविंदा

पटना|बॉलीवुड की सनसनी शिल्पा सेट्टी के लिए यह एक और बुरी खबर है। पिता की मौत के सदमे से उबर भी नहीं पाई हैं कि बिहार को नीचा दिखाने के आरोप में झारखंड की पाकुड़ कोर्ट ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को उन्हें हाजिर करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने गोविंदा, अलका याग्निक, उदित नारायण, निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद तथा रानी मल्लिक को भी हाजिर कराने को कहा है।
चर्चित फिल्म ‘छोटे सरकार’ में ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी-बिहार ले ले…’ गाना पर डांस करने वाली शिल्पा शेट्टी इस गाने के कारण मुसीबत में हैं। आरोप बिहार के अपमान का है।
इस मामले में करीब 20 साल से चल रहे मुकदमें में शिल्पा के खिलाफ पाकुड़ की सीजेएम कोर्ट 20 जुलाई 2016 को ही गिरफ्तारी वारंट निर्गत कर चुकी है।
पाकुड़ कोर्ट ने कई बार मुबंई के पुलिस कमिश्नर को गोविन्दा, शिल्पा शेटटी, गायिका अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद तथा रानी मल्लिक को हाजिर कराने को कहा, लेकिन आरोपी हाजिर नहीं हुए। इसे कोर्ट ने आदेश की अवहेलना मानते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर को रिमाइंडर भेजकर सभी आरोपियों को 18 नवंबर को हाजिर कराने का आदेश दिया है।

इसे भी पढ़े -