You are here

बिना कपड़ों के बाथरूम में मिलीं राधिका

मुंबई.अभिनेत्री राधिका आप्टे के इंटिमेट वीडियो और बिना कपड़ों की तस्वीरें कई बार लीक हो चुकी हैं. मैडली और पार्च्ड फिल्मों की रिलीज़ से पहले ही राधिका के बोल्ड सीन वायरल हो गए थे. एक बार फिर राधिका के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं.वायरल हुई तस्वीरों में राधिका बिना कपड़ों के बाथरूम में नजर आ रही हैं.राधिका आप्टे ने खुद को प्लास्टिक के पर्दे से ढका हुआ है.यह तस्वीरें राधिका की आने वाली फिल्म बम्बईरिया का सीन है.
उक्त फिल्म में राधिका फिल्म में मेघना नाम की पब्लिसिस्ट का किरदार कर रही हैं.इस बात को फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड ने भी मीडिया से कन्फर्म किया है कि ये उनकी फिल्म के सीन हैं.
वही राधिका आप्टे और आदिल हुसैन की फिल्म पार्च्ड के कुछ सेक्स सीन पिछले महीने इंटरनेट पर लीक होकर वायरल हो गए थे. कोलकाता में इसकी डीवीडी पॉर्न फिल्म बताकर बेची जा रही हैं.फिल्म में कई बोल्ड और न्यूड सेक्स सीन हैं.
खबर के मुताबिक, कोलकाता के कई बाजारों में फिल्म पार्च्ड की डीवीडी एक पॉर्न पैकेज के साथ सिर्फ 90 रुपए में बेची जा रही है। फिल्ममेकर्स ने इस बारे में साइबर सेल को जानकारी दे दी थी .




इसे भी पढ़े -