You are here

‘वजह तुम हो‘ कल के बजाय 16 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी

टी-सिरीज  द्वरा निर्मित फिल्म वजह तुम हो की रिलीज डेट अब 2 दिसंबर के बजाय 16 दिसंबर कर दी गयी है और ऐसा नोटबंदी से देश में आयी मंदी को देखते हुए किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई फिल्मों को नोटबंदी का खामियाज़ा भुगतना पड़ चुका है इसको देखते हुए फिल्म की टीम ने रिलीज़ डेट को आगे पढ़ा दिया है

2 दिसंबर  में रिलीज होने वाली फिल्म ‘वजह तुम हो’ की रिलीज डेट का आगे बढ़ा दिया है। डायरेक्टर विशाल पांड्या ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। गुरमीत चौधरी, सना खान और शरमन जोशी स्टारर फिल्म वजह तुम हो अब 2 दिसंबर के बजाय 16 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी।

फिल्म जानकारों के अनुसार, इस बदलाव का कारण नोटबंदी को बताया जा रहा है। मेकर्स ने फिल्म के लिए छोटे शहर और सिंगल स्क्रीन्स को टारगेट किया था। मगर अभी भी अधिकांश लोग कैश के लिए लाइन में लगे नजर आ रहे हैं। ऐसे में निर्माता ने रिलीज को एक हफ्ते आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। वजह तुम हो रिलीज होने के बाद अगले हफ्ते आमिर खान की फिल्म दंगल भी रिलीज होगी। बता दें फिल्म वजह तुम हो एक यूनिक स्टोरी है जिसमें मर्डर को लाइव टेलीविजन पर दिखाया गया है। फिल्म में सना खान, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल, शर्लिन चोपड़ा जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने किया है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या हैं जो इससे पहले हेट स्टोरी 2-3 का निर्देशन कर चुके हैं और हाल ही में टी-सीरिज ने उनके साथ हेट स्टोरी 4 के निर्माण की भी घोषणा की है। अब देखना है यह कि रिलीज डेट में बढ़ाई अवधि से फिल्म को कोई फायदा हो पाता है या नहीं।

इसे भी पढ़े -