You are here

राजनीतिक धुरंधरो के छक्के छुड़ाने वाले हार्दिक पटेल को फेसबुक के मालिक का न्योता

नई दिल्ली. गुजरात चुनाव में सक्रियता के कारण राजनीति के धुरंधरो के आखो की किरकिरी बनचुके पाटीदार अनामत आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल को सोसल मीडिया फेसबुक पर जबरदस्त समर्थन मिला है ,हार्दिक ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी पीछे छोड़ जबरदस्त दर्शक संख्या के कारण फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग की आँखों के तारे बन चुके है .हार्दिक की लोकप्रियता के कारण फेसबुक के मालिक ने हार्दिक को मिलने हेतु अमेरिका में बुलाया है .

गुजरात चुनाव में कम उम्र की दहलीज पर खड़े होने के कारण खुद चुनाव लड़ने से बंचित हार्दिक पटेल ने सम्पूर्ण राजनैतिक ककहरा सीख चुके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत 22 साल से सत्ता पर कब्ज़ा बरक़रार रखने वाले भाजपा सरकार की पुनः सत्ता वापसी हेतु चुनावी समर में उतरे धुरंधरों के छक्के छुड़ा दिए हैं. सोशल मीडिया के मायाजाल से मनमाकिफ मुद्दों को भुनाने में कामयाब रही भाजपा के स्टारक प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हार्दिक के सोशल मीडिया कैम्पेन ने काफी पीछे छोड़ दिया है.

मीडिया रिपोर्टो में प्रकाशित खबर के मुताबिक फेसबुक मुखिया मार्क जुकरबर्ग ने 24 वर्षीय हार्दिक को सिलिकॉन वैली में आमंत्रित किया है. खबरों के मुताबिक गुजरात का व्यवसाईक हब कहे जाने वाले सूरत में आयोजित हुए हार्दिक पटेल की रैली को 37,000 से अधिक ऑनलाइन दर्शकों ने फेसबुक लाइव के जरिए देखा और कमेन्ट किया वहीं अहमदाबाद में हार्दिक की रैली को 53 हजार लोगों ने लाइव देखते हुए कमेन्ट कर फेसबुक के इतिहास में नया अध्याय जोड़ दिया जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फेसबुक लाइव के जरिए सुनने का रिकॉर्ड सिर्फ 14000 लोगों तक सीमित रहा है.

फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत राजनीति के धुरंधरो को पीछे छोड़ हार्दिक को मिले अपार समर्थन के बाद खबर है कि बिना किसी राजनीतिक पद की ताकत के भी सोशल मीडिया में हार्दिक की जबरदस्त लोकप्रियता देखते हुए फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने अमेरिका बुलाया है.

इसे भी पढ़े –

पिछड़े समाज के लिए नजीर है प्रशांत पटेल की मेहनत ,पिता द्वारा बेची गई जमीन के बदले खड़ी कर दिया आई टी कम्पनी

भ्रष्टाचारी सावधान !पंचमतल पर बैठ गया सीएम की पसंद ईमानदार आईएएस नीतीश कुमार

गरीब कुर्मी के बेटे ने पास किया IAS की परीक्षा ,पिता संग बेचते थे खैनी

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment