You are here

अरुण जेटली को बिन पेंदी का लोटा –कीर्ति आजाद

पटना .बिहार में भाजपा नेताओं के बीच अंतर्कलह खुलकर सतह पर आने लगा है. दरभंगा से पार्टी  सांसद कीर्ति आजाद ने न केवल बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर बल्कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने अरुण जेटली के राजनीतिक बजूद पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब पूरे देश में मोदी लहर थी, तो ऐसे में अरुण जेटली को हार का सामना करना पड़ा. भाजपा सांसद ने जेटली को बिन पेंदी का लोटा बताया.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के सात निश्चय कार्यक्रम की जमकर तारीफ करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि बिहार सरकार के सात निश्चय कार्यक्रम से बिहार में विकास की गति में तेजी आई है. कीर्ति आजाद ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह मिथिला विरोधी हैं. जेटली के इशारे पर सुशील कुमार मोदी मिथिला की उपेक्षा करते आ रहे हैं.

  कीर्ति ने कहा कि सच बोलना अगर गुनाह है, तो यह गुनाह बार-बार करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि संसद में उनका नाम सबसे ज्यादा सवाल करने और चर्चा में भाग लेने वाले पांच सांसदों में से एक है. दरभंगा से सांसद कीर्ति ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि रिश्वत लेना और देना दोनों गुनाह है, इसको जानते हुए चुप्पी साधे रहना सबसे बड़ा गुनाह है.

 

इसे भी पढ़े -