You are here

आईबी ऑफिसर गायब , ढूढने में पुलिस कर रही आनाकानी

लखनऊ .भारत सरकार के ख़ुफ़िया विभाग आई बी का एक पूर्व अधिकारी पिछले ३ दिन से लापता किन्तु उत्तर प्रदेश की पुलिस का रवैया उदाशीन है. .

मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र का है, जहां आई बी ऑफिसर के पद से रिटायर अजय शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं. 3 दिन पहले अजय शर्मा घूमने के लिए सुबह-सुबह घर से निकले और परिवार रास्ता देखता रहा किन्तु शर्मा घर वापस नहीं लौटे. अब परिजन अजय शर्मा को ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

फैजाबाद में 20 लोगों ने अपनाया हिंदू धर्म

रिटायर्ड आई बी ऑफिसर के परिजन स्थानीय पुलिस के पास भी कई बार जा चुके हैं, लेकिन पुलिस ने महज मुकदमा दर्ज कर किसी भी कार्यवाही से इतिश्री समझ लिया . पुलिस के उदाशीन रुख देख आई बी ऑफिसर की पत्नी हाथ में अपने पति का फोटो लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची. जहां उन्होंने एसएसपी से अपने पति को ढूंढने की गुहार लगाई और पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज महिला ने पुलिस पर ही लापरवाही का आरोप लगाया .

DUऔर IIT दिल्ली की वेबसाइट हैक कर लिख दिया-पाकिस्‍तान जिंदाबाद

उन्होंने कहा कि बिना राजनीतिक दखल के उन्होंने एफ.आई.आर. तक दर्ज नहीं किया ऐसे में ढूंढने की उम्मीद करना बेमानी जैसा लगता है.वही पुलिस के आला अधिकारियों की माने तो अजय शर्मा को ढूंढने के प्रयास जारी हैं. इंटेलीजेंस के माध्यम से उनका लास्ट लोकेशन अलीगढ़ में मिला है.उसके बाद से उनका लोकेशन नहीं मिल पा रहा है. पुलिस अधिकारी किसी रंजिश या अन्य किसी बड़ी वजह से अपहरण की बात से इनकार कर रहे हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -