You are here

मोदी की सभा में महिला का हंगामा, पीएमओ नहीं सुन रहा समस्या

गुजरात.गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक महिला ने जबरदस्त हंगामा किया. महिला ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की. महिला का आरोप है कि अपनी समस्याओं को लेकर वो पीएमओ के कई चक्कर लगा चुकी है, मगर उसकी समस्याएं नहीं सुनी जा रही हैं, हंगामा कर रही महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला सरपचों को संबोधित करने वाले थे. प्रधानमंत्री के बोलने के पहले ही उनके सामने गौतमबुद्ध नगर की रहने वाली महिला जिसका नाम शालिनी बताया जा रहा है, उसने जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया.

गुजरात के गांधीनगर में आयोजित सरपंच सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि गांधी जी ने भी कहा था कि स्वच्छता राजनीतिक स्वतंत्रता से अधिक महत्वपूर्ण है. इस बात से ही आप स्वच्छता के प्रति उनकी तत्परता का अंदाजा लगा सकते हैं. 2019 में हम महात्मा गांधी की 150वीं जन्म शताब्दी मनाएंगे. उन्होंने हमेशा कहा कि भारत गांवों में निवास करता है. आज हम उन सरपंचों का सम्मान कर रहे हैं जिन्होंने स्वच्छ भारत अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

प्रधानमंत्री ने आगे यह भी कहा आज जिन महिलाओं का सम्मान किया जा रहा है उन्होंने कई भ्रम तोड़े हैं. उन्होंने दिखा दिया है कि कैसे ग्रामीण भारत में सकारात्मक बदलाव की शुरुआत हो चुकी है. जब मैं इन महिला सरपंचों से मिला मैं एक सकारात्मक बदलाव के प्रति दृढ़ता देख सकता हूं. वे सभी एक गुणात्मक बदलाव लाना चाहती हैं.भ्रूण हत्या पर अपनी बात रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि समाज में स्त्री भ्रूण हत्या की अनुमति नहीं दी जा सकती. महिला सरपंचों के साथ गांव इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं और स्त्री भ्रूण हत्या को खत्म कर सकते हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment