You are here

विदेशी लड़कियों के हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड सरगना गिरफ्तार

नईदिल्ली.दिल्ली में विदेशी लड़कियों के हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड सरगना  पूर्व कर्नल अशोक अहलावत को साकेत कोर्ट में सरेंडर से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट के साथ कुर्की के आदेश हो गए भी थे . पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने  तीन दिन के पुलिस हिरासत में भेज दिया.

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट केस में पूर्व कर्नल अशोक अहलावत पुलिस के लिए मोस्ट वॉन्टेड था. अहलावत हनीमून पैकेज देने वाली कंपनी भी एक विदेशी महिला के साथ मिल कर  चलाता था उक्त महिला का  बिजवासन में फार्महाउस है, जहां पोलो और गोल्फ क्लब बनाने के बाद इसने मशहूर लोगों की लाइन लगा दी. अहलावत ने एक रूसी महिला को पीएन सान्याल के पास भेजा था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रूसी महिला सान्याल के ही घर पर रहती थी. उस महिला ने पुलिस को बताया कि वो सान्याल के घर पर सुरक्षित महसूस नहीं करती थी. दिल्ली के बिजवासन में पूर्व कर्नल अशोक अहलावत का फार्म हाउस है. रिसाला नाम से पोलो क्लब भी है. अहलावत सैफरन नाम की कंपनी चलाता था. सैफरन हनीमून पैकेज उपलब्ध कराती थी.

कंपनी को मोरक्को की एक महिला हैंडल करती थी. मोरक्को की महिला के कई विदेशी लड़कियों से संपर्क थे. अशोक अहलावत और मोरक्को की महिला मिलकर कंपनी का काम देखते थे. इसके जरिए रैकेट चलाया जाता था. आरोप है कि अहलावत सिर्फ सेक्स रैकेट ही नहीं चला रहा था, बल्कि रसूखदार लोगों से दोस्ती और फर्जीवाड़े की बदौलत ठगी भी कर चुका था.

इसे भी पढ़े -