You are here

फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर उसको सेक्स वर्कर बताकर बदनाम किया

sexएकतरफा प्यार के खिस्से अधिकतर सुनने में आते है एक तजा मामला है ललितपुर में,प्यार में पागल ललितपुर में एक व्यक्ति ने मकान मालिक की बेटी की फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर उसको सेक्स वर्कर बताकर बदनाम किया । किराएदार का अपने मकान मालिकसे विवाद था और इस विवाद का कारण मकान मालिक की बेटी से उसका एकतरफा प्यार था। फेसबुक अकाउंट की जांच की गई और आरोपी शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद मामला दर्ज कर उसको जेल भेज दिया गया है।

ललितपुर निवासी लड़की का आरोप है कि किराएदार ने उसके नाम से आईडी बनाकर बदनाम करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। किराएदार शैलेंद्र अक्सर मकान मालिक की बेटी को छुपकर निहारता था, एक दिन मौका पाकर उसने प्रपोज भी कर दिया। लड़की के मना करने के बाद से वह काफी परेशान हो गया।

ललितपुर जिले के तालबेहट थाना क्षेत्र में कपिल का मकान है। वह अपनी बेटी और पत्नी के साथ रहते हैं। इनके घर के बाहरी हिस्से में एक दुकान भी बनी है, जिसे इन्होंने शैलेंद्र नाम के एक युवक को दी है। शैलेंद्र दुकान में कॉस्मेटिक का काम करता है। एक दिन शैलेंद्र की नजर रमेश की बेटी चांदनी (बदला नाम) पर पड़ी। वह छुपकर चांदनी को देखता था। चांदनी ने बताया कि एक दिन अकेला पाकर उसने मुझे प्रपोज किया। चांदी ने उसको काफी डांटा। इसके बाद अपने घर के लोगों ने इस बात की शिकायत करने की धमकी भी दी। इसके बाद भी शैलेंद्र नहीं सुधरा।वह अब तो चांदनी से इस अपमान का बदला लेने की ताक में था। उसने चांदनी की चुपके से फोटो खींच ली। इसके बाद फेसबुक पर सेक्स वर्कर के नाम से फर्जी आइडी बना दी।चांदनी ने बताया कि शैलेंद्र मेरा इस कदर दीवाना हो गया था कि उसकी हरकतें सभी को दिखने लगी। एक दिन पापा ने उससे दुकान खाली करने को कहा। इस बात से वह काफी नाराज था।बदला लेने के लिए चुपके से उसने मोबाइल से मेरी फोटो खींच ली और फेसबुक पर मेरे नाम और फोटो के साथ फेक आईडी बना दी। आईडी के इंट्रो में उसने मुझे कॉल गर्ल और सेक्स वर्कर बताया। यही नहीं, पेज पर सेक्सी फोटो भी डाली। इसके बाद काफी लोगों के उस आईडी पर गंदे-गंदे कमेंट्स किए।इसके बाद चांदनी के पिता ने उसकी शिकायत की। एसपी ललितपुर प्रदीप कुमार ने बताया, पीडि़ता की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए एक टीम का गठन किया गया है। फेसबुक अकाउंट की जांच की गई और आरोपी शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद मामला दर्ज कर उसको जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े -