You are here

अखिलेश को नहीं दिख रहा पीएम का विकाश –केशव

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचारियों, भूमाफियाओं और अपराधियों के संरक्षक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोटालेबाज कांग्रेस से हाथ मिला लिया है जिसके कारण उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन नहीं दिख पा रहे हैं.
भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा घोटाले बाज कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर भ्रष्टाचारियों, भूमाफियों और अपराधियों के संरक्षक समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों, किसानों और आम आदमी के लिए लाये गये अच्छे दिन तो नहीं देख पा रहे हैं लेकिन राजधानी में रोडशो के दौरान अखिलेश और कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी का रास्ता रोकने वाले बिजली के लटकते तारों ने सपा का विकास के नाम जनता के साथ किये गये फरेब की हकीकत जरुर बयां कर दी है. अखिलेश राज में बिजली वितरण ढांचा दुरुस्त करने के नाम पर 100 करोड़ रुपए की बंदरबांट कर ली गयी, लेकिन न तो झूलते तारों की हालत सुधरी और न ही बिजली मिल रही. यह स्थिति राजधानी में है तो प्रदेश के अन्य जिलों में ध्वस्त हो चुकी विधुत व्यवस्था का अंदाजा स्वत: ही लगाया जा सकता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर ,आप के सुझाव से हमें सुधार का मौका मिलेगा . आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…


इसे भी पढ़े -