You are here

अखिलेश यादव पर जादू टोने का असर –अम्बिका





उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जादू-टोना करवा दिया, जिसके प्रभाव में आकर वह अपने पिता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ जा रहे हैं. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के रत्न हैं, लेकिन मैं मुलायम सिंह यादव के साथ हूं, क्योंकि नेता और बाप बदलना मेरी जिंश में शामिल नहीं है .

अखिलेश सिर्फ मुख्यमंत्री है, पार्टी सुप्रीमो मै – मुलायम सिंह
फेफना समाजवादी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की चुनाव बैठक को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि नेताजी मेरे आदर्श रहे हैं और रहेंगे. बाप और नेता बदले नहीं जाते हैं। नेताजी की हर इच्छा को मैंने अपनी इच्छा माना है.उनके हर आदेश का पालन किया है . चुनाव आयोग में चुनाव चिन्ह लेने की बात चल रही है लेकिन हमारा चुनाव चिन्ह नेताजी मुलायम सिंह यादव हैं, जहां नेताजी रहेंगे, वहीं मैं भी रहूंगा.<मोदी सरकार ने किसानो के साथ किया धोखा -आजित सिंह



भाजपा जानती है कि सूबे का विकास करने वाली समाजवादी पार्टी को कमजोर किए बिना विधानसभा चुनाव में सफलता नहीं हासिल की जा सकती है,आज समाजवादी पार्टी में चल रहा पारिवारिक जंग भाजपा के मिशन का ग्रहण हैं.अखिलेश सपा के रत्न हैं लेकिन उन पर भाजपा के जादू-टोने का असर है. प्रदेश की जनता नजर और टोना उतारने का तरीका जानती है. हम भाजपा के इरादे को पूरा नहीं होने देंगे.


इसे भी पढ़े -