You are here

अपराधियों को टिकट देकर अपराध मुक्त यूपी के नारे की धज्जियाँ उड़ाती बसपा




लखनऊ. बसपा सुप्रीमो लगातार अखिलेश सरकार पर अपराधियों के संरक्षण और बढावा देने का आरोप लगाती रही है.उन्होंने यह भी कहा था की समाजवादी पार्टी अपराधियों की शरणगाह है. बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो का यह आरोप अब उन्हें खुद ही कटघरे में खड़ा कर रहा है ,बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद ही अपनी पार्टी से दर्जनों उम्मीदवारों को चुनावी रणक्षेत्र में उतारा है जिनके ऊपर गंभीर अपराध कारित करने का आरोप है.

बहुजन समाज पार्टी यूपी चुनाव के मद्देनजर अब तक प्रत्याशियों की अपनी तीन  लिस्ट जारी कर चुकी है.बसपा की पहली लिस्ट 4 जनवरी को जारी कि गयी थी, जिसमें 100 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गयी थी.इन  प्रत्याशियों में से बसपा सुप्रीमो ने 7 अपराधियों को टिकट दिया है.जिसके बाद बसपा खुद ही अपने अपराध मुक्त यूपी के नारे की धज्जियाँ उड़ाती नजर आती है.

बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

बसपा के सहारनपुर की बेहट सीट से मो. इकबाल पर 9 केस दर्ज है, इनमें से कुछ मामलों की सुनवाई अभी भी जारी हैं.मेरठ की किठौर सीट से गजराज सिंह पर भी मुकदमा चल रहा है.बिजनौर की चांदपुर सीट से मो. इकबाल पर भी गंभीर धाराओं में कई केस दर्ज है.गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से अमरपाल शर्मा पर भी कई केस दर्ज हैं.मुजफ्फरनगर की चरथावल सीट से नूर सलीम राणा पर 2 केस दर्ज हैं.बागपत की छपरौली सीट से राजबाला पर 2 से अधिक मामले दर्ज हैं.बुलंदशहर से अलीम खान पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं आज जारी लिस्ट में भी कइयो पर गंभीर अपराध का मुकदमा लंबित है .

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने खुद ही पेश की मुख्यमंत्री पद की दावेदारी

अपराध और अपराधियों को बढ़ावा देने के सपा पर आरोप लगाने वाली बसपा सुप्रीमो अब क्या कहेगी .



इसे भी पढ़े -