You are here

अश्लील वीडियो बनाकर किया महिला को ब्लैकमेल,लाखो ठगे

लखनऊ . ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सरफराजगंज निवासी एक महिला का अश्‍लील वीडियो बनाकर उससे 13.39 लाख रुपए हड़पने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का पति विदेश में नौकरी कर उसके एकाउंट में पैसा भेजता था. पति के वापस लौटने पर पीड़िता ने वीडियो बनाने वाले युवक समेत उसके मां-बाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस आरोपित का मोबाइल और लैपटॉप कब्‍जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

इंस्‍पेक्‍टर ठाकुरगंज राघवन कुमार सिंह ने बताया कि सरफराजगंज में करीब 30 वर्षीय महिला अपने चार बच्‍चों के साथ एक मकान में किराए का कमरा लेकर तीन वर्ष से रह रही है जबकि उसका पति रेयाद में नौकरी करने के साथ ही पैसा पत्‍नी के खाते में भेजता रहा. महिला ने पुलिस को बताया कि उसी घर में मां-बाप के साथ रहने वाले मकान मालिक के 22 वर्षीय बेटे ने धोखे से उसका अश्‍लील वीडियों बना लिया था.



वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवक ने करीब तीन सालों के दौरान किश्‍तों में उसके खाते से 13 लाख 39 हजार रुपए निकाल लिए इस काम में युवक की मदद उसके मां-बाप ने भी की थी. बीते फरवरी माह में पति विदेश से लौटा तो उसने जमीन खरीदने के लिए पत्‍नी से पैसों के बारे में पूछा जिसके बाद पत्‍नी ने पूरी बात बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

पुलिस के अनुसार फरवरी से अप्रैल के बीच पीड़ित दंपत्ति ने लोक लाज के भय के चलते व रकम वापसी के लिए आरोपितों के साथ कई बार पंचायत भी कि लेकिन कोई हल नहीं निकला. जिसके बाद पीडि़ता की तहरीर पर 14 अप्रैल को युवक समेत उसके मां-बाप के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 342, 384, 420 व 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही युवक के मोबाइल और लैपटॉप को कब्‍जे में लेकर छानबीन की जा रही है, फिलहाल वीडियो नहीं मिला है. जरूरत पड़ने पर मोबाइल और लैपटॉप को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा.दूसरी ओर महिला भी पुलिस को यह नहीं बता रही है कि वीडियो कब और किन परिस्थितियों में बनाया गया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -