You are here

उन्नाव:वार्ड सभासद की जानकारी के बिना हो रहा वार्ड में गेट निर्माण

?सभासद ने कार्यालय से माँगा जवाब

बीघापुर,उन्नाव। नगर पंचायत के अम्बेडकरनगर वार्ड में मुख्य मार्ग से जुड़ी एक गली में गेट बनाए जाने के उद्देष्य से गली के दोनों ओर पिलर खड़े किए जाने को लेकर उसी वार्ड के सभासद सुधीर बाजपेयी ने खुद इसकी जानकारी न होने पर नगर पंचायत के अध्यक्ष व अधिषाशी अधिकारी को पत्र लिख कर जानकारी चाही है।

इसे भी पढ़े -सरकारी वकीलों की नियुक्ति में उचित हिस्सेदारी न मिलने पर दलित व पिछड़े वर्ग के वकीलों ने दिया धरना

दिए गए पत्र में वार्ड सभासद सुधीर बाजपेयी ने पूछा है कि क्या इस गेट का निर्माण नगर पंचायत द्वारा कराया जा रहा है?क्या निर्माण बोर्ड द्वारा स्वीकृत है?क्या यह किसी महापुरुश या समाजसेवी के नाम से निर्माणाधीन है? क्या इसका निर्माण कोई अपने निजी धन से करा रहा है?क्या कोई व्यक्ति निजी धन से नगर पंचायत की भूमि पर बिना स्वीकृति के निर्माण करा सकता है?क्या कोई व्यक्ति अपने निजी धन से अपने परिवार के किसी भी सदस्य के नाम से गेट अथवा रोड का नामकरण बिना बोर्ड की स्वीकृति के करा सकता है?यदि कोई व्यक्ति निजी धन से निर्माण करा रहा है तो क्या उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही की गई है?

इसे भी पढ़े -उन्नाव:नगर पंचायत बीघापुर में हो रहे नाला निर्माण में उड़ाई जा रही हैं मानकों की धज्जियाँ

यह सभी जानकारियां उसी वार्ड के सभासद ने कार्यालय को पत्र लिख कर मांगी हैं।उनका कहना है कि बिना किसी स्वीकृति के यह धन का दुरुपयोग किसकी अनुमति से क्यों और कौन कर रहा है।इसकी जानकारी कार्यालय शीघ्रता से दे जिससे कि दोशी के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा सके।

रिपोर्ट:डॉ.मान सिंह

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -