You are here

उप्र : राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लोगों से जय श्रीराम का नारा लगवाया

उत्तर प्रदेश के राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लोगों से जय श्रीराम का नारा लगवाया. राज्य सूचना आयुक्त आरटी आई से जुड़े एक समारोह में मुरादाबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने तलाक को सिरे से गलत बताया. और कहा कि तीन क्या मैं तो एक तलाक के भी समर्थक में नहीं. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देश के मुसलमानों को नसीहत देते हुए कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान वे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान.सहित मंच पर मुरादाबाद के जिला अधिकारी, कमिश्नर और डी आई जी मौजूद थे.

भाजपा नेता का एक और साथी निकला ISI एजेंट

इस कार्यक्रम का आयोजन यूपी स्टेट आर टी आई एक्टिविस्ट ओर्ग्नैजेशन द्वारा किया गया था. मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान ने RTI पर बोलते हुए अचानक ख़ास तौर पर तीन तलाक पर बोलने लगे और कहा कि तीन तलाक का मैं विरोध करता हूँ. तीन तलाक तो क्या एक तलाक भी नहीं होना चाहिए. मुसलमान अपनी बात सही से नहीं रख पाते हैं. उन्होंने मंच से कहा कि अगर भारत पकिस्तान का क्रिकेट मैच हो तो आप मैच न देखें बल्कि बाहर निकलकरआए और बेखौफ होकर पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये.

बाबरी विध्वंस :भाजपा नेता आडवाणी, जोशी, उमा पर चलेगा क्रिमिनल केस

उन्होंने कहा कि यह बहुत दुःख की बात है. मैं सूचना आयुक्त हूँ और इस पकार्यक्रम का मुख्य अतिथि हूँ मुझे बुलाया गया है सब अधिकारी मौजूद हैं. मैंने हिन्दू मुसलमान को लड़ाने की बात नहीं की, अगर जो मुसलमानों के बारे में ग़लतफ़हमी है उसको दूर करते हुए हिन्दू और मुसलमानों को करीब लाने की कोशिश की और ये बताया कि मुसलमान छोटा भाई है और हिन्दू बड़ा भाई है.

सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी, गंजा करने वाले को 10 लाख का इनाम

उक्त कार्यक्रम में हाफिज उस्मान ने भारत माता की जय , हिन्दुस्तान की जय और जय श्री राम के नारे हाथ ऊपर उठाकर लगाने लगे और ये कहकर चले गए कि आओ अब करो मुकाबला.

फिरहाल सूचना आयुक्त के इस तरीके को लेकर प्रशासन और आम जन में तरह तरह की चर्चाए व्याप्त है .
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -