You are here

कानपुर : इनकम टैक्स टीम ने सेल्स टैक्स के एडिशनल कमिश्नर के घर छापा मारा

कानपुर. इनकम टैक्स की टीम ने आज सेल्स टैक्स के एडिशनल कमिश्नर केशव लाल के घर पर छापा मारा.दोपहर बाद लखनपुर स्थित उनके आवास पर आईटी की टीम जा पहुंची. सूत्रों की मानें तो जिस समय आईटी की टीम ने छापा मारा, उस समय केशव लाल घर में मौजूद नहीं थे. इनकम टैक्स की टीम घर में मौजूद कागजों को खंगाल रही थी.विभाग को इस छापेमारी में भारी मात्रा में कर अपवंचना मिलने की उम्मीद है, हालांकि अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बताने से कतराते रहे.

कोटेदार की कृपा : मोदी-मुलायम एक परिवार के , अखिलेश-डिंपल भाई-बहन!

सनद रहे कल शताब्दी ट्रेवल्स और आरटीओ प्रवर्तन सुनीता वर्मा और उनके असिस्टेंट कमिश्नर पति डीके वर्मा के आवास पर आयकर विभाग की भी छापेमारी हुई थी. लगातार दो दिनों से सेल्स टैक्स विभाग के अधिकारियों के घर में छापेमारी से पूरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

उप्र : राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लोगों से जय श्रीराम का नारा लगवाया

सूत्रों बताते है कि नोटबंदी के दौरान आरटीओ सुनीता वर्मा और एडिशनल कमिश्नर केशवलाल ने बैंक से एक करोड़ से ज्यादा पुराने नोट बदले थे. शताब्दी ट्रैवल्स के मालिक से भी सांठगांठ के पुख्ता सबूत आयकर विभाग को मिले थे. बताया जाता है कि शताब्दी ट्रैवल्स की बसे कानपुर से मध्यप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और उत्तराखंड से सेल्सटैक्स चोरी का माल अपनी बसों में यात्रियों की आड़ में लाती है.
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -