You are here

कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर पर मुकदमा दर्ज




लखनऊ .उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर भी समाजवादी पार्टी कार्यालय में पोस्टर लगाकर उद्घाटन करके आदर्श चुनाव आचार सहिंता का उल्लंघन करने में फंस गए है. गंगानगर के थाना प्रभारी मोहम्मद असलम की तरफ से कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के खिलाफ गंगानगर थाने में धारा 188 आईपीसी, 171ई और 127 आईपीसी में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

मुलायम के ख़ास मंत्री गायत्री प्रजापति के बिरुद्ध मुकदमा दर्ज
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गंगानगर क्षेत्र के ग्राम अम्हैडा में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय का फईमुद्दीन के मकान में पोस्टर लगाकर उद्घाटन किया और आरोप है कि उन्होंने साईकिल भी बांटी. लेकिन अफसर कार्यवाही करने के लिये हिम्मत नहीं जुटा पाये किन्तु उद्घाटन की फोटो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी बी चन्द्रकला ने तत्काल एसडीएम सन्तोष बहादुर को जांच के आदेश दिए.

सोसल मीडिया में छाने को तैयार बसपा!कांग्रेस ,भाजपा वाले सारे सब चोर ,बीएसपी की ताकत देख मचा रहे शोर बोल की विडियो वाइरल
आरोप है की शाहिद मंजूर ने उद्घाटन करने के उपरान्त साईकिल भी बाटा.गंगानगर पुलिस ने कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के खिलाफ गंगानगर थाने में धारा 188 आईपीसी, 171ई और 127 आईपीसी में केस दर्ज करने के साथ ही मकान मालिक फईमुद्दीन व 10-15 अज्ञात समाजवादी पार्टी के लोगों के बिरुद्ध भी मुकदमा लिखा गया है.

loading…

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment