You are here

गुंडा या विधायक , वोटरों को धमकाया

अमेठी.यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वोटरों से मिन्नते कर रहे हैं, वहीं उनके विधायक एवं सपा उम्मीदवार वोट पाने के लिए सीधी उंगली से घी निकलता न देख उंगली टेढ़ी कर दबंगई पर उतर आए हैं.
मामला गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ से जुड़ा है. इनके द्वारा वोटरों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में विधायक वोटरों के बीच माइक लेकर खड़े हैं और जिन वोटरों से उन्हें वोट लेना है, उन्हें धमका रहे हैं.विधायक की धमकी बीएसपी वोटरों के लिए है, इसलिए उन्होंने शुरुआत यहीं से की है, बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया, उन्हें पता है, किसके कहने से गए, ये भी पता है. इसके बाद विधायक कहते हैं कि ये हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे.

विधायक ने वोटरों से कहा कि तुम नाक रगड़ डालोगे और हमारे पास आए तो तुम्हारा भला नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना…, फिर बोले जो बढिया जीन्स पैंट और कुर्ता-पायजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे, सब उतर जाएगा, और फिर तो विधायक ने हद कर दी और कहा कि हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक-एक आदमी क्या कर रहा पता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -