You are here

गोरखपुर में युवक को कार में बांधकर जिंदा जलाया

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र गोरखपुर में एक युवक को कार के अंदर बांधकर जिंदा जला दिया गया. जिंदा जला दिए जाने की सुचना के बाद स्थानीय पुलिस छान बीन में जुटी है .

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास बलेनो कार में सवार एक व्यापारी को कुछ लोगों ने जिंदा जला दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन लोग दूसरे वाहन से वहां आए और बलेनो में सवार युवक को कार के अंदर बांधकर जिंदा जला दिया। कार में आग लगाने के बाद तीनों लोग वहां से भाग गए। हालांकि पुलिस इस मामले को एक दुर्घटना मान रही है.

घटना सुबह 12 बजे के आस-पास की बताई जा रही है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए. लगभग साढ़े तीन घण्टे बाद एक राहगीर ने मृतक की पहचान गोरखपुर शहर के घंटाघर निवासी नितिन अग्रवाल के रूप में किया .

जानकारी के मुताबिक गाड़ी के अंदर पेट्रोल का डिब्बा और माचिस भी मिली है साथ ही गाड़ी के अंदर नितिन का मोबाइल फोन भी मिला है,वहीं पुलिस ने आधिकारिक रूप से पहचान के लिए नितिन के परिवारवालों को भी बुलाया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -