You are here

चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो किसान हो जाएंगे खुशहाल- राहुल गांधी

लखनऊ.उत्तर प्रदेश में कांग्रेस युवराज राहुल गांधी की परिपक्वता वाले शीला दीक्षित के बयान से बेफिक्र रैलियों में धड़ाधड़ बोल रहे हैं. पहले आलू की फैक्ट्री लगाने की बात कहने वाले राहुल गांधी ने अब यूपी में चॉकलेट की फैक्ट्री लगाने से किसानों की हालत बेहतर होने की बात कही, यूपी के गोंडा में रैली करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यदि चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो किसान फॉरच्यूनर कार से चलेगा. हम यूपी को दुनिया की फैक्ट्री बनाना चाहते हैं.

इलाके के गन्ना किसानों की हालत पर टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यहां अगर चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो सीधे गन्ना फैक्टरी में जायेगा और जल्द ही यहां का गन्ना किसान भी फॉरच्यूनर से चलेगा. राहुल ने सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देने का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि किसानों को उनके फसल का उचित मूल्य नहीं मिलता है. मोदीजी अमीरों का कर्ज माफ करते हैं. किसानों का कर्ज नहीं माफ करते,पूरी सरकार 50 अमीरों के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि मैंने मोदी जी से किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कहा था लेकिन मोदी जी चुप हो गए.

कालेधन पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि स्विस बैंक में पैसा पड़ा है लेकिन मोदी सरकार एक भी पैसा नहीं ला सकी और अब कर्ज माफी का लालच दे रही है. मोदी जी ने लोगों के खाते में 15 लाख रुपये देने की बात की थी लेकिन किसी को पैसा नहीं दिया गया। उन्होंने नोटबंदी पर कहा कि इससे देश को नुकसान पहुंचा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -