You are here

जासूसी रैकेट मामले में सपा सांसद का पीए गिरफ्तार

नईदिल्ली.जासूसी रैकेट मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की गिरफ्त  में आया युवक सपा नेता और सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम का पीए बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जासूसी रैकेट मामले में गिरफ्त में आए शख्स का नाम फरहत है. पुलिस के मुताबिक, फरहत यूपी का रहने वाला है . पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि फरहत समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम का पीए है. फिलहाल क्राइम ब्रांच फरहत से पूछताछ कर रही है.

सनद रहे  कि जासूसी रैकेट मामले में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने शोएब नामक एक शख्स को मेड़ता रोड रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था. जटिया बास निवासी शोएब जोधपुर में लोगों के पासपोर्ट बनवाने के साथ ही हनी ट्रैप में इस्तेमाल के लिए लड़कियों की भी तलाश करता था.

दरअसल शोएब ऐसी लड़कियों की तलाश में रहता था जो पाकिस्तान जाना चाहती थी लेकिन किसी वजह से उन्हें पाकिस्तान का वीजा नहीं मिल पाता था. पासपोर्ट-वीजा के काम के दौरान ही शोएब पाकिस्तानी दूतावास के अधिकारी महमूद अख्तर के संपर्क में आया था.

इस मामले में गिरफ्त में आए नागौर के मौलाना रमजान को सबसे पहले शोएब ने अपने जाल में फंसाया था. मौलाना ने पैसों के लालच में ही सुभाष जांगीड़ को भी अपने साथ जोड़ लिया था. क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि फरहत से पूछताछ में इस रैकेट के बारे में अभी और कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं.

इसे भी पढ़े -