You are here

झूठ व अफवाहों से करें जनता को सावधान – अखिलेश यादव

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी युवा संगठन की बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की जमकर खिंचाई करते हुए युवाओं से आग्रह किया वे भाजपा के झूठ और अफवाहों से जनता को सावधान करें.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यद्पि समाजवादी पार्टी की सरकार तो नहीं बन पाई है, किंतु विधानसभा चुनावों में जनसमर्थन बहुत मिला है. प्रदेश में जनता को गुमराह कर धोखे की सरकार बन गई है. भाजपा सरकार समाजवादी सरकार के विकास कार्यों से छेड़छाड़ कर रही है. 2022 में सत्ता में आने पर विकास के कार्यों को फिर से पटरी पर लाएंगे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार समाजवादी विकास कार्यों को अपना बताकर जनता को बहका रही है. बिजली की आपूर्ति शहरी क्षेत्रों में 22 से 24 घंटे और ग्रामीण इलाकों में 16 से 18 घंटे पहले से ही हो रही है. समाजवादी सरकार ने किसानों को राहत दी थी , भाजपा की कर्जमाफी धोखा है,किसान विरोधी है भाजपा. दिल्ली में किसान अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं. भाजपा सरकार की योजनाओं में किसान-गांव के लिए स्थान नहीं है. प्रधानमंत्रीजी को इसका जवाब देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. मुख्यमंत्री के जनपद में कार में जलाकर हत्या हो रही हैं, दिनदहाड़े व्यापारी लुट रहे हैं,महिलाएं असुरक्षित हैं. ऐसे लोग जो जानवर ले जाने पर निर्दोष लोगों की हत्या कर देते हैं, वे जानवर से कम नहीं हैं. हमारा लक्ष्य राज्य को बहुत आगे ले जाने का रहा है. समाजवादी सरकार ने जितने विकास कार्य किए हैं, उतने तो भाजपा की केंद्र सरकार ने भी नहीं किए हैं. समाजवादी नौजवान सबसे ज्यादा राष्ट्र के लिए समर्पित हैं.

उन्होंने कहा जनता को आप लोग याद रखेंगे तो जनता भी आपको याद रखेगी युवा अनुशासन में रहें. हमारे आचरण से दिखना चाहिए कि हम समाजवादी हैं. हमारा व्यवहार दूसरों के प्रति सम्मानजनक होना चाहिए. उन्होंने युवाओं से कहा कि वे भाजपा के झूठ और अफवाहों से जनता को सावधान करें.

बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी, शैलेंद्र यादव ,पवन पांडेय, अरविन्द कुमार सिंह, संजय लाठर, आनन्द भदौरिया, रामबृक्ष यादव, डॉ. राजपाल कश्यप, विधायक उदयवीर सिंह, संग्राम सिंह पटेल , मो. एबाद, गौरव दुबे, दिग्विजय सिंह, विकास यादव तथा अतुल प्रधान आदि उपस्थिति थे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -