You are here

तीस लाख के चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

बलरामपुर.सोमवार को एसएसबी ने भारत नेपाल सीमा के निकट ढाई किलो चरस के साथ एक वृद्ध तस्कर को गिरफ्तार किया है.बरामद चरस की कीमतअंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख रुपए आकी जा रही है.
मिली जानकारी के अनुसार भारत नेपाल सीमा स्थित त्रिलोकपुर चौकी के पास एसएसबी जवानों को सीमा पार कर भारत मे प्रवेश करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई पड़ा. पूछताछ व शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई.तलाशी के दौरान जवानों को उसके पास से करीब ढाई किलो चरस बरामद हुई.जिसकी कीमतअंतर्राष्ट्रीय बाजार में  करीब 30 लाख रुपए आकी जा रही है.एसएसबी जवानों की पूछताछ में पकड़े गए शख्स ने अपना नाम इरफान अली (65) पुत्र चिराग अली निवासी रैला बाजार कानपुर बताया है.

पकड़े गए शख्स के मुताबिक वह नेपाल से चरस लेकर आ रहा था और कानपुर में उसे कहीं डिलीवर करना था. पकड़े गए शख्स से बरामद चरस को एसएसबी जवानों ने थाना ढेबरुआ पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने पकड़े गए शख्स पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है.

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए 50 वीं वाहिनी एसएसबी सेनानायक देशराज सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जवानों की मुस्तैदी के चलते आज यह सफलता हासिल की है.
रिपोर्ट-फरीद आरज़ू



loading…


इसे भी पढ़े -