You are here

दागी है समाजवादी पार्टी का सीएम फेस,बसपा को वोट दें मुसलमान -मायावती

फर्रुखाबाद. कमालगंज में बसपा मुखिया मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  केंद्र सरकार ने 3 साल में कुछ नहीं किया. दलित, पिछड़ों और गरीबों में सरकार को लेकर गुस्सा है. उत्तर प्रदेश भाजपा ने अपना सीएम फेस घोषित नहीं किया है, तो वहीं सपा का सीएम फेस दागी है. राजनीतिक स्वार्थ के लिए सपा-कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. मायावती ने जनता से अपील की कि वह बीएसपी के बेदाग चेहरे वाले प्रत्याशियों को वोट दें.

मायावती ने कहा कि जनता बीएसपी के साथ है और यूपी की जनता ने बीएसपी को सत्ता सौपने  का मन बना लिया है. यूपी में हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि सपा-बीजेपी को वोट देकर जनता अपना वोट बर्बाद ना करें.

बसपा मुखिया ने कहा कि  सपा और बीजेपी के खिलाफ जनता में नाराजगी है. फर्रूखाबाद और कन्नौज के सभी सीटों पर बीएसपी के प्रत्याशियों को जिताएं. आज की भीड़ देख कर लग रहा है कि बीएसपी फर्रुखाबाद की सभी सीटें जीत रही है . यूपी में अपराध लगातार बढ़ रहा है और यहां जंगल राज, भ्रष्टाचार का बोलबाला है. हत्या, चोरी, डकैती, लूट के अपराध यूपी में बढ़े हैं. यूपी में अधिकारियों का थोक में तबादला किया जाता है.मुलायम सिंह यादव ने पुत्रमोह में अपने ही भाई शिवपाल को अपमानित किया है.सपा सरकार से जनता पूरी तरह से परेशान है. सपा दो खेमों में बंट चुकी है और दोनों के समर्थक एक दूसरे को हराएंगे. बीएसपी सरकार में ही सर्व समाज का हित है. मुजफ्फरनगर, मथुरा समेत यूपी में 500 दंगे हुए है. वहीं बुलंदशहर में हुई घटना भी बहुत ही शर्मनाक है. बीएसपी सरकार आने पर अपराधी जेल जाएंगे. गन्ना किसानों का भुगतान जल्द कराया जाएगा.

 

इसे भी पढ़े -