You are here

पीएम मोदी का तानाशाही और अड़ियल रवैया अपनाना बहुत ही निंदनीय -मायावती

नईदिल्ली. बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी का ये फैसला निजी स्वार्थ के चलते लिया गया है, लेकिन नोटबंदी का यह दांव बीजेपी को उल्टा पड़ गया. विधानसभा चुनावों में बीजेपी को इस फैसले का नुकसान उठाना पड़ेगा.

एक प्रेस वार्ता में मायावती ने कहा कि पीएम मोदी का बार बार भावुक होना और आंसू बहाना देश को ब्लैकमेल करने जैसा है. पीएम बार-बार यह कहते हैं कि उन्होंने देश के लिए अपना घर और परिवार छोड़ा है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वो अपरिपक्व फैसले लेकर देश को मुसीबत में डालें.इन सबके बाद पीएम मोदी का तानाशाही और अड़ियल रवैया अपनाना बहुत ही निंदनीय है.

सुश्री मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने 2.5 सालों के कार्यकाल में सिर्फ धन्नासेठों के फायदे के लिए काम किया है. उन्होंने देश के बहुसंख्यक लोगों जो उनके मतदाता नहीं थे  के प्रति दमनकारी नीति अपनाया.भूमि अधिग्रहण के द्वारा मोदी ने किसानों की जमीन हड़प कर धन्नासेठों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की.

सुश्री मायावती ने कहा कि बीजेपी सपा की पुरानी मित्र पार्टी है. इन दोनों पार्टियों में अंदरुनी मिलीभगत है. यही वजह है कि समाजवादी पार्टी बीजेपी की गलत नीतियों का विरोध नहीं करती है. बीजेपी और सपा के लोग अक्सर झूठी बयानबाजी करते हैं और मेरे ऊपर निराधार आरोप लगाते हैं.मुलायम सिंह और इनके बेटे बबुआ के नेतृत्व में प्रदेश का हाल बदहाल हो गया है .अब सपा बबुआ ब्रॉडकास्टिंग कार्पोरेशन के द्वारा सपा के बबुआ की इमेज बना रही है. अगर बबुआ ने काम किया होता तो आज उसकी इमेज बनाने की जरूरत नहीं पड़ती. सपा के बबुआ से बीएसपी को कोई खतरा नहीं है.

 

 

इसे भी पढ़े -