You are here

पीएम मोदी पर निशाना ,लोकतंत्र में मनमानी नहीं होनी चाहिए-मुलायम

लखनऊ । सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने आज गाजीपुर में एक रैली को संबोधित कर सपा के चुनावी अभियान की शुरुवात कर दी है हालाँकि इस रैली ने  शिवपाल यादव के भीड़ सम्बन्धी दावे को खोखला साबित किया। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि  लोहिया जी के सहयोग से समाजवादी पार्टी की स्थापना इसी जिले में हुई थी आज समाजवादी पार्टी  भी समाजवादी पार्टी लोहिया जी के विचारो पर चल रही है । कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए गाजीपुर के दोनों जवानों की शहादत को नमन करते हुए पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हमारे सैनिक देश के लिए शहीद हो रहे हैं लेकिन वो डटकर आतंकियों का मुकाबला कर रहे हैं। इसके लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए। संसद सत्र चल रहा है, मैं गाजीपुर आना नहीं चाहता था, लेकिन नेताओं ने मुझे गाजीपुर आने को बाध्य किया। इसलिए संसद सत्र छोड़कर गाजीपुर आना पड़ा ।देश के हालात पर बोलते हुए मुलायम ने कहा कि देश के हालात चुनौतियों भरे हैं। लेकिन हिन्दुस्तान की जनता बड़ी समझदार है। वो अच्छे से समझती है कि कौन क्या कर रहा है, लेकिन देश की सुरक्षा के मामले में सारा देश एक साथ खड़ा है। नोटबंदी पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि पीएम की सोच क्या है, यह हमें नहीं पता? लेकिन लोकतंत्र में मनमानी नहीं होनी चाहिए। नोटबंदी के फैसले से देश के किसान और व्यापारी परेशान हैं।

सपा के कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि कुछ लोग कानाफूसी करके चाहते थे कि पार्टी टूट जाए। लेकिन चुगलखोरों की कभी इमेज नहीं बनती है। पार्टी में रहना तो अनुशासन में रहना होगा। बिना अनुशासन के पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी।

विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए मुलायम ने कहा कि सपा के कथनी और करनी में अंतर नहीं है। हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए मुलायम सिंह ने कहा हमने 4 साल के काम को सिर्फ 2 सालों में ही पूरा कर दिया।

आज कि इस रैली में मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति सपाइयो को नागवार गुजरी ।

 

 

 

इसे भी पढ़े -