You are here

पूर्वांचल को अलग राज्य बनवाने की पूरी पहल करेंगे-मायावती

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में चुनावी अभियान के तहत ताबड़तोड़ रैलियां कर रहीं बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को देवरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह ने पौने तीन साल में देश को बर्बाद कर दिया.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की काठ की हांडी बार-बार चढऩे वाली नहीं है. हम तो पूर्वांचल को पहले भी अलग राज्य बनवाने के पक्ष में थे, लेकिन कांग्रेस ने साथ नहीं दिया. इस बार भी हम पूर्वांचल को अलग राज्य बनवाने की पूरी पहल करेंगे, छोटा राज्य होने से इसका विकास भी बेहतर ढंग से हो सकेगा.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा के पास यूपी में कोई मुद्दा नहीं है. केंद्र में सरकार बने हुए पौने तीन साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी गरीब के खाते में एक रुपये भी नहीं आए हैं. कर्ज भी किसी का माफ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने प्रदेश की कमान अपनी बेटी मायावती को सौंपने का पूरा मन बना लिया है.

शहर के कत्लखाने वाले पर सुश्री मायावती ने कहा कि अमित शाह को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने कत्लखाने खत्म कराए हैं. इस रैली में नोटबंदी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले भाजपा ने कालेधन पर रोक लगाने के लिए नोटबंदी की थी. इससे कोई फायदा नहीं हुआ है. लाखों लोग बेरोजगार हो गए. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यह भी चर्चा है कि नोटबंदी करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा ने अपनी पार्टियों और चहेते पूंजीपतियों का पैसा ठिकाने लगा दिया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -