You are here

पूर्व दस्यु सुन्दरी को डकैतों के संरक्षक से डर




लखनऊ.बीहड़ो में तहलका मचाने के वाद अब चुनाव में कूद कर तहलका मचाने की तैयारी कर रही पूर्व दस्यु सुन्दरी सीमा यादव ने एक वरिष्ठ सपा नेता पर चुनाव लड़ने से रोकने के लिये जान से मारने की धमकी दिलवाने का आरोप लगाया है. पूर्व दस्यु सुंदरी ने नेता पर डकैतों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया. सीमा यादव ने कहा कि वह सिकंदरा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहती हैं लेकिन नेता के गुर्गे उन्हें धमका रहे हैं और कार्यालय पर पथराव कर रहे हैं.

राम मंदिर कभी भाजपा का मुद्दा नहीं रहा-संजीव बालियान
पूर्व दस्यु सीमा यादव ने सुरक्षा की गुहार हेतु जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंची थीं.जहा उसने कहा कि 7 साल बीहड़ में और 7 साल जेल में बिताने के बाद अब वह राजनीति में आकर समाज सेवा करना चाहती हैं लेकिन एक पूर्व वरिष्ठ सपा नेता जो डकैतों को पालने का काम करता है वह हमें रोकने का प्रयाश करवा रहा है.जिस लिए जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के पास गुहार लगाने आई हूं.

अखिलेश के दीवानों ने खून से लिखा साईकिल आवंटन हेतु पत्र
पूर्व दस्यु सीमा यादव ने अपने बीहड़ जीवन की चर्चा करते हुए कहा कि डकैत चंदन यादव का मेरे पिता से जमीन का विवाद हुआ था.इसी वजह से चंदन मुझे उठा ले गया था, जिसके चलते मुझे 7 साल बीहड़ में गुजारने पड़े.दस्यु जीवन से उबने के बाद में मैंने दलजीत चौधरी के सामने आत्मसमर्पण किया और 7 साल जेल में काटे.जेल से छूटने के बाद अब मैं राजनीति में आना चाहती हूं ताकि बाकी जीवन सम्मान से जी सकूं.जिले के पुलिस कप्तान ने मुझे आश्वासन दिया है कि नामांकन के बाद पूरी सुरक्षा दी जाएगी.

इसे भी पढ़े -