You are here

प्रखर राष्ट्रवादी या यौन का पुजारी ‘सुदर्शन न्यूज का अध्यक्ष

ga('create', 'UA-86744479-1', 'auto'); ga('send', 'pageview');

नोएडा.एक बड़ी खबर खुद को प्रखर राष्ट्रवादी बताने वाले न्यूज चैनल ‘सुदर्शन न्यूज’ से आ रही है. इस चैनल में काम करने वाली एक महिला मीडियाकर्मी ने चैनल के मालिक सुरेश चह्वाण के पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला मीडियाकर्मी ने नोएडा के सेक्टर छह थाने में लिखित तहरीर दी है लेकिन नोएडा पुलिस न जाने किस दबाव में न तो एफआईआर दर्ज कर रही है और न ही आरोपी चैनल मालिक को गिरफ्तार कर रही है.चैनल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चैनल के सीएमडी सुरेश चव्हाणके की छह साल तक परसनल सेक्रेट्री रही महिला ने चैनल मालिक की धोखाधड़ी, उत्पीड़न, शोषण और प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस में कंप्लेन दी है. महिला ने अपने फेसबुक पेज पर सुरेश चव्हाणके की हकीकत भी बताई है, जो इस प्रकार है-
”सुदर्शन न्यूज़ में किया जाता है महिलाओं का शारीरिक शोषण चेयरमैन सुरेश चव्हाणके द्वारा, धर्म के नाम पर चलाई जा रही है दुकान. आप सबसे न्याय की प्राथना कर रही हूं. कब तक ऐसे ढोंगी लोग समाज में यह घिनौने अपराध करते रहेंगे.”
सूत्रों का कहना है कि पीड़िता के पास चैनल मालिक के कारनामों का कच्चा चिट्ठा है जिसका खुलासा जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस करके किया जा सकता है. चूंकि मामला एक न्यूज चैनल के मालिक का है, इसलिए पुलिस प्रशासन बेहद नकारात्मक भूमिका निभा रहा है. पीड़िता का दावा है कि अगर सुदर्शन चैनल के मालिक की निष्पक्ष जांच कर दी जाए तो कई पीड़िता सामने आ सकती हैं और कई किस्म के घपले घोटालों का पर्दाफाश हो सकता है.
पीड़िता ने चैनल मालिक सुरेश चह्वाणके पर आरोप लगाया कि उसने बहला फुसला कर उससे लाखों रुपये और गहने भी ऐंठ लिए हैं.(साभार भड़ास4मीडिया )

इसे भी पढ़े -