You are here

बलरामपुर : वकीलो ने विधि आयोग के चेयरमैन का पुतला फूक किया प्रदर्शन

उतरौला(बलरामपुर).भारत सरकार के विधि आयोग द्वारा एडवोकेट्स अमेंडमेंट बिल 2017 के माध्यम से अधिवक्ता अधिनियम 1961 मे प्रस्तावित संशोधन के विरोध मे आज वकीलो ने जुलूस निकाला और विधि आयोग के अध्यक्ष बी०एस० चौहान का पुतला फूका.

विदित हो कि बार काउन्सिल आफ इंडिया के आवाहन पर इस प्रस्तावित बिल का पूरे देश के अधिवक्ता विरोध जता रहे है. शुक्रवार को बार काउन्सिल आफ इंडिया के आवाहन पर उतरौला मे वकीलो ने जुलूस निकाला और करीब एक घंटे तक आसाम रोड़ चौराहा जाम रखा.अधिवक्ताओ ने विधि आयोग के अध्यक्ष बी०एस०चौहान का पुतला और प्रस्तावित बिल की प्रति जलाकर विरोध व्यक्त किया.

उन्नाव :केंद्रीय टीम ने छापे मारी कर जांचा मिड डे मील खाने की गुणवत्ता

इस मौके पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अनीसुल हसन रिजवी ने कहा कि विधि आयोग अधिवक्ता अधिनियम मे संशोधन करके अधिवक्ताओ के अधिकार और उनके कार्य पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है.संघ के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार व अन्य पदाधिकारियो ने प्रदर्शन स्थल पर पहुचे तहसीलदार रोहित मौर्या को महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार को छ:सूत्रीय एक ज्ञापन सौपा.

योगी के मंत्री सुरेश राणा समेत नौ के खिलाफ चार्जशीट

ज्ञापन प्राप्ति पर तहसीलदार ने कहा कि जल्द ही आप का ज्ञापन महामहिम को भेज दिया जायेगा.इस अवसर पर चौधरी राम प्रताप सिंह,राम शोहरत यादव,मुहीबुल्लाह खां,सुधीर श्रीवास्तव,अजीत प्रताप सिंह,आलोक गुप्ता,रवि मिश्रा,अजय विमल सहित भारी संख्या मे पुलिस के लोग मौजूद रहे.

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -