You are here

बसपा : कल मायावती पर बरसेंगे नसीमुद्दीन ,खोलेंगे पोल

लखनऊ .बहुजन समाज पार्टी ने आज पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का अरोप लगते हुए पार्टी के बरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे अफजाल सिद्दीकी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया . पार्टी से निकले जाने के बाद पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए इन आरोपों को झूठा ,अनर्गल , तथ्यहीन निराधार बताया है. प्रेस नोट में नसीमुद्दीन सिद्दीकी यहाँ तक कहा की वो इन आरोपों को उल्टा मायावती के ऊपर ही साबित कर दिखा देंगे उनके पास पुख्ता सबूत हैं.



पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मेरे ऊपर लगाये गए आरोपों झूठे ,अनर्गल ,तथ्यहीन और निराधार हैं.जबकि उनके ऊपर लगे आरोप प्रमाण के साथ उलटे मायावती पर साबित कर सकते हैं.जहाँ तक निष्कासन की बात है तो मुझे और मेरे परिवार को 34-35 वर्षों की कुर्बानी का सिला दिया गया है.मैंने मिशन और मायावती के लिए इतनी कुर्बानी दी जिनकी मैं गिनती भी नही बता सकता.



उन्होंने कहा की 1996 में मैं मायावती को चुनाव जिताने में लगा रहा.इस दौरान मेरी पुत्री ने बांदा में इलाज के अभाव में अंतिम साँसें ली और मायावती के निर्देश के कारण मैं उसका मारा हुआ मुहं तक देखने नही जा सका.



नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा की पिछले चनावों में मायावती अपनी गलत नीतियों के चलते असफल हुई थी.इस चुनाव में भी गलत नीतियों के चलते मायावती को लोगों ने नकारा है.कई बार मायावती, आनंद कुमार और सतीश चन्द्र द्वारा मुझसे मानवता से परे ,अवैध और अनैतिक मांगे की गई.जिनको पूरा करना मेरे बस में नही था किन्तु उन्हें पूरा करने के लिये मुझ पर दबाव बनाया गया.मेरे पास इसके पुख्ता प्रमाण भी हैं.

उन्होंने प्रेस नोट में लिखा है कि कल लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस कर मायावती को हम बेनकाब करेंगे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -