You are here

बिहार के लोग मेहनती ,ईमानदार किसी पर बोझ नहीं – नीतीश कुमार

नई दिल्ली. जनता दल यु के संयोजक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंबई में कहा कि उनके बिहार का आदमी किसी पर न निर्भर होता है न ही किसी पर बोझ होता है. बिहार के लोगों की वजह से दुसरों को नौकरियां भी मिलती हैं. बिहार का आदमी अपने ज्ञान और क्षमता से अपनी पहचान बनाता है.

सोनू निगम मामला : अब फतवा जारी करने वाले को मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि देश में चारों तरफ बिहार के लोग काम कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि बिहार के युवाओ के बिना लोगों का काम नहीं चल सकता है, कुछ लोगों ने बिहार दिवस मनाने का यहां पर विरोध किया था. अब उनका दिमाग भी ठंडा हो गया. इसी तरह का कार्यक्रम कीजिए, हमें आने में खुशी होगी.

लाल बत्ती गलत है तो सारी बत्तियां गलत-आजम खान

उन्होंने कहा कि बिहार में काम हुआ है, लेकिन हमने न तो इसका प्रचार नहीं किया और न ही इसकी जरूरत महसूस किया . हम प्रचार नहीं काम पर विस्वास करते है , जबकि दूसरे लोग काम पर नहीं खूब प्रचार पर यकीन रखते है , लोगों को अब फर्क पता चल गया है. हम किसी की नकल नही करते हैं. काम से लोगों को विकास पता चलता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि न्याय के साथ विकास हो. विकास का फायदा हर किसी को मिलना चाहिए. विकास राज्य के अंतिम पायदान तक पहुंचना चाहिए और सब क्षेत्र का विकास होना जरुरी हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -