You are here

बीजेपी कार्यकर्ताओं की बल्ले –बल्ले बटेंगे 1650 बाइक्स





लखनऊ. नोटबंदी को लेकर सड़क से संसद तक तकरार हो रही है ,आम जन जीवन त्रस्त है ,व्यापारी से लेकर किशान तक परेशान है ,अब तो भाजपा समर्थक भी केंद्र की मोदी सरकार के बिरुद्ध बगावत की आवाज बुलंद करने लगे है .
नोट बंदी के बाद भाजपा की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है अलबत्ता पार्टी के वफादार कार्यकर्ताओ की चांदी होने वाली है ,भाजपा इस उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर बेहद गंभीर है जिस हेतु बीजेपी सारे हथकंडे अपना सकती है . बीजेपी प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए विशेषकर ग्रामीण विधानसभाओं में प्रचार के लिए इस समय तैयारी जोरों पर प्रारंभ कर दिया है। उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा के 92 हजार बूथों पर जमने की तैयारी के लिए 1650 बाइक बाटने की तैयारी बीजेपी ने की है .गोरखपुर से अमली जामा पहनाना बीजेपी ने शुरू भी कर दिया है.
बीजेपी की योजना एक विधानसभा पर 4 बाइकर्स कार्यकर्ता रखे जाने की है .ये कार्यकर्ता बूथ लेवल पर मैनेजमेंट देखेंगे और प्रमोशन के लिए गांव-गांव जाकर अलग-अलग लेवल पर स्टॉक होल्डर्स से बात भी करेंगे. प्रदेश की 92 हजार बूथों पर बाइकर्स कार्यकर्ताओं के जरिए ग्रामीणों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म भी दिया दिया जाएगा.इन सभी गाड़ि‍यों के लिए बीजेपी ने टीवीएस कंपनी से करार किया है .




इसे भी पढ़े -