You are here

भाजपाई पूर्व विधायक विजय जॉली पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली.उत्तर प्रदेश के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वरा सभाओ में उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त और महिलाओ की सुरक्षा के लम्बे दावे किए जा रहे है .तो दूसरी तरफ भाजपा के नेताओ के आतंकबादी गतिबिधियो और सेक्स रैकेट में लगातार नाम आ रहा है .ताजा मामला रास्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ है जहा एक महिला ने दिल्लीे से पूर्व विधायक और भाजपा नेता विजय जॉली पर बलात्कादर का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का कहना है कि जॉली ने इस महीने की शुरुआत में गुड़गांव के एक होटल में उसका यौन शोषण किया.

पीड़ित महिला की शिकायत पर गुड़गांव पुलिस ने जॉली के खिलाफ बलात्काडर का मामला दर्ज कर लिया है. अपनी एफआईआर में पीड़ित महिला ने जॉली पर आरोप लगाया कि उसने 10 फरवरी की दोपहर को गुड़गांव के आपणो घर रिजॉर्ट में उसका बलात्कानर किया. उसने आरोप लगाया कि जॉली वहां उसे एक मुलाकात के बहाने अपनी गाड़ी में ले गया और उसकी ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी.

इस मामले में गुड़गांव के डीसीपी (साउथ) अशोक बख्शीा ने पत्रकारों को बताया, ”मुझसे मंगलवार को शिकायत की गई थी. मैंने महिला पुलिस थाना को शिकायत भिजवाई, जहां भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्का र), 328 (जहर इत्यागदि के जरिए चोट पहुंचाना, अपराध की नीयत से), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है.

अपनी शिकायत में पीड़ित महिला ने कहा कि ”दोपहर डेढ़ बजे आपणो घर पहुंचने के बाद, मैं कुछ देर बाहर बैठी रही. उसके बाद विजय जॉली और मैं कमरे में बैठे. हमने टोमैटो जूस पिया और 15 मिनट बाद, मेरा सिर चकराने लगा. मेरी आंखें बंद होने लगीं और मैं बेसुध हो गई. महिला का आरोप है कि जब वह करीब साढ़े तीन बजे उठी तो उसने पाया कि उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है और जोर-जोर से रोने लगी.

महिला ने आगे बताया कि उठने के बाद वह अपने कपड़े पहनने के लिए बाथरूम गई. बाहर आते समय उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द महसूस हुआ. अपनी शिकायत में उसने लिखा, ”मैंने विजय जॉली से कहा कि तुमने मेरे साथ गलत किया है. मैंने उससे कहा कि मैं घर जाना चाहती हूं, जिसके बाद हम लोग करीब 4 बजे दिल्लीर के लिए निकले. वापस लौटते समय उसने उल्टीम करनी शुरू कर दी. उसका आरोप है कि जब वह अधचीनी ट्रैफिक सिग्नरल पर उल्टी. करने कार से उतरी तो ‘बिना विजय जॉली को बताए” एक ऑटोरिक्शाज में बैठी और घर गई जहां उसने अपने पति को पूरी घटना के बारे में बताया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -