You are here

भाजपा नेता ने दलित महिला की जमीन पर जबरन किया कब्जा

मऊ. यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी और दबंगई शुरू हो गई है. इसके साथ ही दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार भी शुरू हो गए हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मऊ का है जहां भाजपा नेता द्वारा दलित युवती की जमीन को कब्जा करने का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मानिकपुर अस्ना गांव में भाजपा नेता राम सजन व प्रधान ने सुनीता नाम की दलित युवती की जमीन को कब्जा कर लिया है.मामले की शिकायत युवती ने अधिकारियों से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. न्याय नहीं मिलने पर युवती ने अपने परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गई.

पीड़िता सुनीता का कहना है कि भाजपा नेता ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है और हमें वहां से भगा दिया है. हमने कई बार अधिकारियों से शिकायत भी की लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई इसलिए हम धरने पर बैठे है ,अगर न्याय नहीं मिला तो धरने पर ही बैठे रहेंगे.

इस मामले को लेकर जब अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ कहने से साफ इंकार कर दिया. योगीराज में इन छुटभैया नेताओं के खिलाफ कार्रवाई हो पाएगी या फिर पीड़िता ऐसे ही धरने देकर इंसाफ की गुहार लगाती रहेगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -