You are here

भाजपा विधायक ने एसडीओ से बोला कपड़े फाड़ दूंगा

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में राम राज्य का भाजपा का सपना बिखर रहा है ,भाजपा के विधायक और पार्टी कार्यकर्ता ही पार्टी के सपने को पलीता लगा रहे है .

उत्तर प्रदेश की सत्ता सँभालते ही योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अब प्रदेश अपराध मुक्त ,भयमुक्त होगा ,अपराधी सलाखों के भीतर होंगे किन्तु जब भाजपा के नेता ही अपराध को अंजाम देने में संलग्न हो जाय तो प्रदेश में अमन चैन कैसे कायम होगा .


ताजा घटना मुजफ्फरनगर के पुरकाजी से सामने आया है, जहां भाजपा विधायक प्रमोद उंटवाल ने सरेआम बिजली विभाग के एसडीओ को धमकी दिया ,
शनिवार को पुराकाजी के खंड विकास कार्यालय में जनसमस्या सुनने के दौरान भाजपा विधायक ने बिजली आपूर्ति की शिकायत पर एसडीओ से क्षेत्र की बिजली आपूर्ति में जल्द सुधार करने को कहा, उन्होंने एसडीओ से कहा कि अगर जनता मेरे कपड़े फाड़ेगी, तो मैं आपके कपड़े फाड़ दूंगा.


दरअसल क्षेत्र की समस्याएं लेकर आए लोगों ने भाजपा विधायक को कस्बे में हाईवे पर टूटी पुलिया से हो रही परेशानी से अवगत कराया. इसके अलावा लोगों ने विधायक से स्थानीय सरकारी अस्पताल में हैंडपंप, व ग्रामीण इलाके की सड़के व अस्पताल में डॉक्टरों की तैनाती के अलावा गांव में ट्रांसफार्मर बदलने आदि की मांग रखी. इस दौरान खादर क्षेत्र में शासनादेश के मुताबिक आपूर्ति नहीं मिलने पर नाराज विधायक ने एसडीओ एसके गुप्ता को बुलाया और आपूर्ति की शिकायत को लेकर जमकर खरी खोटी सुनाया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -