You are here

भारतीय जनता पार्टी सबसे भ्रष्ट पार्टी है-पीएल पुनिया

बाराबंकी.जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली नोटबंदी के बाद अब परेशानियां काम होने की बात कर रहे हैं वही  तरफ कांग्रेस पार्टी उन्हें इसी मुद्दे पर घेरने में लगी हुई है.


आज बाराबंकी में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ पीएल पुनिया की अगुवाई में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी के खिलाफ थाली बजा कर जोरदार प्रदर्शन किया.

इस दौरान पीएल पुनिया ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे भ्रष्ट पार्टी है. इनके नेताओं ने हजार और पांच सौ रुपए के करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं. इनके पास सबसे ज्यादा कालाधन है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम कालाधन और जाली नोटों के कारोबार के खिलाफ है.आतंकवाद का भी विरोध करते हैं, लेकिन नोटबंदी से भाजपा के खिलाफ कुछ होता नहीं दिख रहा. आम आदमी, किसान, मजदूर, महिलाएं और छोटे व्यापारी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों और गरीबों की लड़ाई लड़ती रहेगी.

नोटबंदी के खिलाफ सिद्धार्थनगर में भी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रंजना मिश्रा व किरन शुक्ला की अगुवाई में महिलाओं ने पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए नोटबंदी को महिलाओं के लिए सबसे घातक बताया. पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि नोटबंदी होने के बाद महिलाओं को अपने ही पैसों को जमा करने के लिए बैंको  पर  भटकना पड़ा.इसके बाद भी महिलाओं की मंशा पूरी नहीं हो सकी. घर का बजट गडबड़ाने के साथ ही अन्य कई समस्याएं खड़ी हुई जिसके चलते दुश्वारियां झेलनी पड़ी.महिलाओं को भी बैंकों की लाइन से जूझना पड़ा इसके बाद भी जरूरत भर का पैसा नहीं मिल पा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 50 दिनों के भीतर समस्या का समाधान करने का दावा किया था लेकिन अभी तक बैंकों में स्थिति नहीं बदली है.

loading…

इसे भी पढ़े -