You are here

भुवनेश्वर : फटे मिले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कटआउट

भुवनेश्वर के पावर हाउस चौक इलाके में लगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विशाल कटआउट शनिवार को फटे पाए गए. इन कटआउटों को गंदा भी कर दिया गया था. अमित शाह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हैं हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश पुजारी ने कहा यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम इसकी निंदा करते हैं, क्योंकि ऐसी हरकत ओडिशा की संस्कृति और परंपरा के खिलाफ है. पुजारी ने सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) के कार्यकर्ताओं पर इस घटना के पीछे होने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य में भाजपा के उदय से पार्टी के नेता चिंतित हैं.

भाजपा के अन्य नेताओं ने भी दावा किया कि यह घटना उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का काम है. पुलिस अब तक दोषियों का पता नहीं लगा पाई है.भाजपा नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए बीजेडी प्रवक्ता दिव्य शंकर मिश्रा ने कहा बीजेडी ऐसी तोड़फोड़ में यकीन नहीं करती.

कुछ वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के कटआउट नहीं लगाए जाने पर निराशा जाहिर किया है .भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत शनिवार से हुई. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं हिस्सा लेना हैं.

फिरहाल भाजपा अध्यक्ष अमित साह के पोस्टर के फाड़े जाने के बाद से ही इस बात की आसंका प्रबल हो गई है की उड़ीसा में भाजपा का बिरोध हो रहा है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -