You are here

माईबाप बनाकर जनता की भावनाओं से खेल रहे हैं मोदी- मायावती

नई दिल्ली.बसपा सु्प्रीमो मायावती ने उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दो चरणों में हुए चुनावों पर प्रसन्नता जताई. उन्होने कहा कि इन दोनों चरणों के बाद पार्टी व अन्य सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अधिकांश विधानसभा की सीटों पर बीएसपी के उम्मीदवार ही जीतने वाले हैं. जिसके आधार पर अब पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि बाकि बचे चरणों में भी बीएसपी ही आगे रहेगी और इस बार हर हालत में हमारी पार्टी ही अकेले अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाली है जिसकी अब उत्तर प्रदेश की जनता को केंद्र की बीजेपी व यहां कि सपा सरकार की गलत नीतियों व गलत कार्यशैली की वजह से शख्त जरुरत है. अपनी इन कमियों की वजह से ही ये दोनों पार्टियां इस चुनाव में यहां अपनी सरकार नहीं बना पाएंगी.जिसका अब इन दो चरणों के वोटिंग होने के बाद से इसका काफी कुछ अहसास हो चुका है. लेकिन फिर भी बीजेपी देश में 2019 में होने वाले लोकसभा आमचुनाव को ध्यान में रखकर अब केवल दूसरे स्थान पर आने के लिए लड़ रही है. जिसके लिए प्रधानमंत्री और इनके केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है.

इसके साथ साथ मैं यह भी कहना चाहती हूं कि प्रदेश की जो आमजनता पिछले पांच साल से सपा के गुंडा के गुंडाराज में जंगलराज से अभी तक पिस रही है जिसके लिए सपा के साथ साथ केंद्र में रही पूर्व की कांग्रेस की सरकार भी उतनी ही जिम्मेदार है जिन्होने केंद्र में अपने राजनैतिक स्वार्थ में यहां अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों को ईमानदारी से नहीं निभाया है. इसकी सजा जनता इसी चुनाव में सपा के साथ कांग्रेस और बीजेपी को भी जरुर देगी.

इसके अलावा मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के भाषण पर हमला बोला.उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को उत्तर प्रदेश का बेटा बताकर कितनी भी नाटकबाजी कर लें जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली.अब इस समय चुनाव में लगभग 46 साल के कांग्रेस के युवा नेता और लगभग 43 साल के सपा के युवा नेता अर्थात इन दोनों की जोड़ी भी यहां इन पार्टियों की अब तक रही गलत नीतियों व गलत कार्यशैली की वजह से सफलता नहीं दिलवा पाएंगे. जिन्हें अब जनता अच्छी तरह से आजमा भी चुकी है और उनके बहकावे में बिल्कुल भी नहीं आएगी.इसी प्रकार प्रदेश की जनता अब बीजेपी की लोकसभा चुनावों के वायदों की तरह इस बार विधानसभा के आम चुनाव में भी इनके किए जा रहे वायदों के बहकावे में नहीं आएंगे.

मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियों के लोग षड़यंत्र के तहत सोशल मीडिया के जरिए मेरी असली या नकली आवाज में कट्टरवादिता को लेकर कुछ ऐसी बातें प्रचारित करा रहे हैं ताकि मुस्लिम समाज गुमराह हो जाए लेकिन उसमें यह नहीं बता रहे कि यदि मैने सोशल मीडिया के जरिए प्रचारित की जा रही बातें कभी कही भी हैं तो किस संदर्भ में कही हैं. इससे जाहिर होता है कि विरोधी पार्टी मुस्लिम समाज को बीएसपी के प्रति गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन मुझे प्रदेश के अपने मुस्लिम समाज के लोगों के ऊपर पूरा भरोसा है कि वह इस तरह के षड़यंत्र के बहकावे में कतई नहीं आने वाले.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…


इसे भी पढ़े -