You are here

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा

लखनऊ .उत्तर प्रदेश कि भाजपा सरकार में लाल फीता शाही से तंग आकर भाजपा के ही विधायक ने मोर्चा खोल दिया है . बलिया के बैरिया क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह शनिवार को अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर लालफीताशाही और भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया और अनशन की चेतावनी दे दी.

गोरखपुर में धू -धू कर जला मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पुतला

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हर साल आने वाली बाढ़ को रोकने के लिये बजट आवंटित होने के बावजूद काम शुरू ना किए जाने के विरोध में बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ दूबेपरा से टेंगरही तक करीब सात किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनाकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करते हुए सत्ताशीन भाजपा सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ और जिला प्रशासन के अधिकारियों पर जम कर निशाना साधते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की डेढ़ लाख आबादी हर साल गंगा और घाघरा नदी की बाढ़ से परेशान होती है. प्रदेश सरकार ने बाढ़ से बचाव के लिये 29 करोड़ रुपये की कार्ययोजना स्वीकृत भी कर दिया है किन्तु लूट खसोट की मानसिकता के चलते अधिकारी काम शुरू नहीं कर रहे हैं.


विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,सिंचाई मंत्री, विभागीय अधिकारियों और जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं लेकिन इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री समेत सिंचाई मंत्री, विभागीय अधिकारियों के कानो पर जू नहीं रेगा .मुख्यमंत्री योगी ने भी इस मामले में अपेक्षित कदम नहीं उठाया है यदि एक सप्ताह में कार्य शुरू नहीं हुआ तो वह 24 मई को भूख हड़ताल शुरू करेंगे.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…

इसे भी पढ़े -