You are here

मुलायम सिंह की तबियत बिगड़ी,किरणमय नंदा और नरेश ने निकली भड़ास




लखनऊ.समाजवादी पार्टी और परिवार की जंग के बीच सपा के संस्थापक अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीतय अचानक खराब हो गयी. नेता मुलायम सिंह हाई ब्लड प्रेशर की गिरफ्त में आ गए जिसके बाद आवास पर डाक्टरो की टींम ने पहुच कर सेहत की जांच की मौके पर तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही शिवपाल भी उनके आवास पर पहुंच गए.

नरेश उत्तम को सपा की कमान,किरणमय नन्दा ,नरेश अग्रवाल सपा से बाहर
समाजवादी पार्टी मे लड़ाई अब चुनाव चिन्ह और पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुच चुकी है .मुलायम द्वारा निष्कासित किए गये नरेश अग्रवाल और किरणमय नंदा ने मुलायम सिंह के खिलाफ मीडिया में अपनी भड़ास निकाली. दोनों ने अपने निष्काशन के फैसले को असंवैधानिक बताते हुए कहा, जिसकी कोई हैसियत नहीं वो किसी को क्या निकालेंगे.

सपा मेरी है, इसे मैंने बनाया है, 5 को राष्ट्रीय अधिवेशन – मुलायम
किरणमय नंदा ने कहा कि कुछ लोग नेताजी को गुमराह कर रहे हैं, वो उनके बहकावे में आकर फैसले ले रहे हैं नरेश अग्रवाल ने भी इस फैसले को गलत बताते हुए कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी है, तो नेताजी को निकालने का कोई अधिकार नहीं है, नेताजी चीजों को समझ नहीं पा रहे वह अपने शुभचिंतकों को से दूर हो गये हैं. नेताजी ने जो फैसला लिया है वह पूरी तरह से असंवैधानिक है. जो अपने बेटे को पार्टी से निकाल सकता है वो हमें निकाल दें तो कोई बड़ी बात नहीं है. नेताजी ने पार्टी को बनाया है लेकिन ऐसा नहीं है कि वो पार्टी में जो चाहेंगे वही होगा. पार्टी में लोकतंत्र होता है. नेताजी आप मोदी की तारीफ करना बंद कीजिए अपने बेटे की तारीफ करेंगे तो ज्यादा बेहतर होगा. अमर सिंह और शिवपाल ने नेताजी को अपने कब्जे में कर रखा है.

भाजपा के मुख्यमंत्री प्रत्याशी का पोस्टर जारी !


इसे भी पढ़े -