You are here

मुस्लिम हमें वोट नहीं देते -मंत्री रवि शंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुसलमानो के लिए एक बयान देकर चौका दिया है, उन्होंने कहा है कि मुसलमान भाजपा को कभी वोट नहीं देते हैं लेकिन हमारी सरकार ने उन्हें समुचित सम्मान दिया है.

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद माइंड माइन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे 13 मुख्यमंत्री हैं, हम देश का शासन चला रहे हैं, क्या हमने उद्योग या सेवा क्षेत्र में काम कर रहे किसी मुसलमान को परेशान किया है ? हमने उन्हें बर्खास्त किया है? हमें मुसलमानों के वोट नहीं मिलते हैं. मैं स्पष्ट रूप से इसे स्वीकार करता हूं, लेकिन हमने उन्हें पूरा सम्मान दिया है या नहीं?

लाल बत्ती गलत है तो सारी बत्तियां गलत-आजम खान

श्री प्रसाद ने कहा कि हम भारत की विविधता और संस्कृति को नमन करते हैं. इसे देखने के दो तरीके हैं. आज मैं स्पष्ट बोलूंगा कि हमारे खिलाफ लंबे वक्त से अभियान चल रहा है, लेकिन हम भारत की जनता के आशीर्वाद से यहां हैं. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में प्रभावी जीत दर्ज की है.पार्टी ने गोवा और मणिपुर में भी सरकार बनाई, मुख्य प्रतिद्वंददी कांग्रेस को सिर्फ पंजाब में स्पष्ट बहुमत मिला है .

मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं के आधार पर कार्यवाही की जायेगी-डीजीपी सुलखान सिंह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर बोलते हुए प्रसाद ने कहा योगी आदित्यनाथ लोकप्रिय नेता हैं. आप सुशासन और विकास पर उनका रुख देख रहे हें. मंत्री ने कहा कि मोदी के खिलाफ घृणा फैलाने वाले वामपंथियों और पत्रकारों के साथ कुछ दिक्कत है. ज्यादातर वामपंथी मित्रों और पत्रकारों के साथ जो नरेंद्र मोदी के खिलाफ नफरत फैलाते हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -