You are here

मोदी जी क्या बीजेपी शासित राज्यों में हर गांव में बना है अलग श्मशान -मायावती

लखनऊ .बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज  अपने आवास पर एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए   कहा कि बीजेपी नंबर एक की जातिवादी पार्टी है. पीएम मोदी हर रैली में झूठ बोल रहे हैं. वो बहुत गलत बयानबाजी कर रहे हैं. उनकी बातें गले से नहीं उतर रही हैं.

पीएम मोदी अब इस चुनाव को जाति और धर्म का रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. अब उन्हें कब्रिस्तान और श्मशान घाट की याद आ रही है, कह रहे हैं कि हिंदुओं का शमशान घाट हर गांव में होना चाहिए. मैं पूछना चाहती हूं कि बीजेपी शासित राज्यों में क्या अलग शमशान घाट हैं.

पूरे भारत में हर गांव में शमशान घाट नहीं मिलेंगे.पहले बीजेपी शासित राज्यों में इसे अप्लाई करें, फिर यूपी में करने के बारे में सोचें. इसी से पता चल रहा है कि बीजेपी की हालत कितनी खराब है. बीजेपी तो अब झूठ की राजनीति पर उतर आई है. राजनीति का स्तर गिरता जा रहा है, यह बड़े दुर्भाग्य की बात है.

मायावती ने कहा कि बीजेपी की यूपी में सरकार नहीं बनने जा रही है. बीएसपी ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. बीजेपी की लड़ाई समाजवादी पार्टी और कांग्रेस से है. बीजेपी तीसरे और चौथे स्थान के लिए फाइट कर रही है. किसी भी कीमत पर यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी.

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -