You are here

मोदी बुजुर्ग हो गये, उनको आराम की जरूरतः राहुल

जौनपुर .कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी बुजुर्ग हो गये हैं ,इसलिए उत्तर प्रदेश में युवाओं की सरकार बनेगी और ये सरकार राज्य को ‘दुनिया की फैक्टरी’ बना देगी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को ‘दुनिया की फैक्टरी’ बनाएंगे और यहां के उत्पाद दुनिया भर में मिलेंगे, जिन पर ‘मेड इन उत्तर प्रदेश’ लिखा होगा. राहुल ने यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा हम आपके खून पसीने का फल आपको दिलाना चाहते हैं जबकि मोदी जी की बात करें तो आप काम करते हो लेकिन पूरा का पूरा फायदा मोदी जी 50 अमीर परिवारों को दे देते हैं.

उन्होंने कहा मैंने अखिलेश से कहा कि मोदी जी की आयु हो गयी है. वह बुजुर्ग हो गये हैं.मोदी जी की अच्छे दिन वाली पिक्चर फ्लाप हो गयी है, अब देखने को नहीं मिलेगी. उत्तर प्रदेश में हम युवाओं की सरकार लाएंगे.मोदी पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को रिटायर कर दिया और कहा कि उनके लिए सरकार में कोई काम नहीं है. पूरा का पूरा काम मोदी जी कर रहे हैं. मोदी जी सब कुछ स्वयं करते हैं. इसरो ने राकेट भेजा, मोदी जी कहते हैं मैंने भेजा. अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं. सुषमा स्वराज जी से कहते हैं तुम बैठो यहां, मैं जा रहा हूं अमेरिका.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी की थोड़ी आयु हो गयी है, थकान तो हो गयी होगी. मैंने अखिलेश से कहा कि मोदी जी की थोड़ी मदद करते हैं. उन्हें थोड़ा समय देते हैं, शांति का समय देते हैं. तुम (अखिलेश) मुख्यमंत्री बनो, इनको (मोदी) थोड़ा रेस्ट मिल जाएगा.उन्होंने कहा कि बनारस में मोदी जी की पिक्चर का बार बार ‘रीटेक’ हो रहा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -