You are here

मोदी सरकार की मंत्री का बेतुका बयान ,मृतको को कहा देश का लुटेरा





लखनऊ .नोटबंदी से देश में मचे कोहराम से सत्तापक्ष और बिपक्ष की नोकझोक तो निरंतर चल रही रही और आम जन भी अब नोटबंदी से परेसान दिख रहे है ,प्रदेश ही नहीं अपितु देश में हजारो जाने जा चुकी है ,नोट बंदी के कारण हुई मौतों को लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा लेकर बांदा पहुंची केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज ने बिवादित बयान देकर राजनैतिक माहौल को गरमा दिया है .
केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज ने कहा जनधन खातों में नोटबंदी के बाद जमा हुए हज़ारों-करोड़ों रुपए सरकार की नजर में हैं जिन पर कार्रवाई होगी. बैंकों की लाइन में लगने के दौरान उन्हींय लोगों की मौत हो रही है, जो देश को लूट रहे थे.नरेन्द्र मोदी सरकार में आतंकवाद को काबू करने के लिए कड़ी कार्रवाई की गई तो काले धन पर रोक के खिलाफ नोटबंदी जैसे बड़े फैसले लिए गए.
परिवर्तन यात्रा लेकर बांदा के जीआईसी मैदान पहुंची केंद्रीय बाल व महिला राज्यमंत्री कृष्णा राज ने सपा-बसपा पर भी जमकर निशाना साधा और कहा स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम किया है। परिवर्तन यात्रा में बीजेपी के राष्ट्रीमय प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मौजूद रहे।
सनद रहे की नोटबंदी और बैंको के बाहर खड़े लोग जिनकी मौत हुई है वो गरीब परिवार से ही रहे है किन्तु केन्द्रीय राज्यमंत्री की निगाहों में मरे लोग देश को लूट रहे थे.



इसे भी पढ़े -