You are here

योगीराज : आगरा में बसपा नेता की हत्या

आगरा.उत्तर प्रदेश में अपराध खुल कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध मुक्त दावे को चिढ़ा रहा है,प्रदेश में आपराधिक गतिबिधियो में निरंतर वृद्धि हो रही है .

विधान सभा चुनाव परिणाम आने के बाद दो बसपा नेताओं की हत्या का मामला सामने आया है. ताजा मामला आगरा से है जहा सदर के बड़ा उखर्रा में शुक्रवार रात को घर में बसपा के सेक्टर 41 के महासचिव ओमप्रकाश राजपूत उर्फ मामा की हत्या कर दी गई. उनका शव कमरे में बेड पर मिला. उनके गले पर निशान हैं. शनिवार सुबह जानकारी पर आस -पास के लोग जुट गए.

मृतक के भांजे देवेंद्र ने बताया कि तकरीबन पांच लाख रुपये कैश, सोने की और चांदी की अंगूठी, चांदी का कड़ा, तीन मोबाइल, दो रजिस्टर लूटे गए हैं. सीओ सदर श्लोक कुमार का कहना है कि हत्या की तहरीर दी गई है. मोबाइलों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है.

ओमप्रकाश मूलरूप से मथुरा के छगनपुरा स्थित तेल मिल गली के निवासी थे. वह प्रकाश इंडिया परिवार संस्था के संस्थापक भी थे. संस्था गरीबो की मदद हेतु काम करती थी. वह गौ सेवा करते थे. देवेंद्र ने बताया कि ओमप्रकाश अविवाहित थे तथा मामा के नाम से इलाके में चर्चित थेे. कई साल पहले आगरा में बस गए.उनकी चार बहने इसी मुहल्ले में ही रहती हैं. शुक्रवार शाम को बहन मोहन देवी के यहां से खाना आया. शनिवार सुबह साढ़े छह बजे उनके घर के सामने स्थित एकता पब्लिक स्कूल के बच्चे घर में पानी भरने आए. मगर मेन गेट का ताला लगा था. काफी देर बाद भी उन्होंने गेट नहीं खोला. तब पड़ोसी दीवार फांदकर अंदर चले गए. बेड पर ओमप्रकाश का शव मिला. घर में सामान बिखरा था. अलमारी का ताला खुला पड़ा था.


बेड पर एक कागज मिला. इस पर लिखा है कि मुझे मारने की धमकी दी है. मेरे साथ कोई घटना हो तो मनोज है. वह नटवरलाल का लड़का है. पुलिस ने कागज कब्जे में ले लिया है हालांकि घरवालों का कहना है कि हैंड राइटिंग मामा की नहीं है.

परिजनों का कहना है कि ओमप्रकाश ने रात तकरीबन दस बजे शहीद नगर में रहने वाले परिचित से फोन पर बात की थी. अंजान व्यक्ति को वह घर में नहीं आने देते थे. आशंका है कि किसी नजदीकी ने वारदात की है. उनकी प्रॉपर्टी भी है वहीं घर के बराबर में प्लाट में पैरों के निशान मिले हैं. कुछ ईंट भी टूटी पड़ी है. आशंका है कि हमलावर दीवार फांदकर घर में आया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -