You are here

योगीराज : रोडवेज बस कंडक्टर से बंदूक की नोक पर 12000 की लूट

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के सत्ता की बागडोर हाथ में लेते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने का दावा किया था किन्तु प्रदेश बढ़ते अपराध ने जनता की निंद उड़ा रखी है। प्रदेश में लूटपाट और हत्या जैसे गंभीर अपराध अब आम होते जा रहे हैं। ताजा मामला एटा जनपद के अलीगंज कोतवाली के पास का है जहां देर रात दस बजे तीन बदमाशों ने बस से उतरते ही कंडक्टर की कनपटी पर तमंचा सटा कर 12000 रुपये कैश और मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

घटना के तुरंत बाद कंडक्टर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अब तक एक बदमाश को दबोच लिया है, जबकि दो बदमाश फरार हैं।

फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस गुरुवार रात शमशाबाद से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। रात करीब दस बजे कोतवाली के समीप सरकारी गेस्ट हाउस के गेट पर सवारियां बैठाने के लिए जैसे ही कंडक्टर बस से उतरा तभी पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने तमंचा कनपटी पर रख कर कंडक्टर से 12000 रुपये कैश और उसका मोबाइल लूट कर खेतों की ओर पैदल भाग निकले।

वारदात के बाद कंडक्टर कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने खेतों में कांबिंग कर एक बदमाश राजवीर निवासी पचंदा को दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। कंडक्टर की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों में पचंदा गांव निवासी जसवीर, फतिया निवासी बिल्लू और किनौड़ी निवासी दीपक शामिल है।

पुलिस ने राजवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली के समीप हुई लूट की वारदात से उन व्यापारियों और यात्रियों में हड़कंप मच गया है, जो सुनसान इलाके में स्थित कोतवाली के समीप रोडवेज बसअड्डा और डांक बंगला इलाके में रात में फर्रुखाबाद से आने वाली रोडवेज बस पकड़ कर दिल्ली से सामान खरीदने जाते हैं।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -