You are here

योगीराज : वर्दी के नशे में चूर एक दरोग़ा ने पत्रकार को बाँध कर पीटा

[sg_popup id=”1″ event=”onload”][/sg_popup]लखनऊ.उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है ,गुण्डों पर लगाम लगाने में असफल उत्तर प्रदेश पुलिस भी खुले आम गुंडई पर उतर आई हैं .
ताज़ा मामला एटा ज़िले से प्रकाश में आया है,जहाँ एक पत्रकार को नशे में धुत मेला चौकी के दरोगा सहित आधा दर्जन सिपाहियों ने जमकर पीटा.
बताया जा रहा है कि खबर लिखे जाने से चौकी प्रभारी काफी दिनों से खार खाया हुआ था। वह पत्रकार को बंधवाकर इस तरह से पिटवा रहा था, जैसे किसी बड़े अपराधी को पीट रहा हो.इस मामले में सात पुलिसकर्मी निलंबित हो गए हैं.

नीतीश के नेतृत्व में देश का होगा विकास- डा. आर.एस. पटेल

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लाठी-डन्डे, लात-घूंसों से लगातार सवा घंटे तक अस्थाई चौकी में बंधक बनाकर पत्रकार को पीटा गया है. पत्रकार बराबर चीख-चीख कर बता रहा था कि मैं पत्रकार विजय वर्मा हूं, लेकिन नशे में धुत इन पुलिसवालों ने एक न सुनी.

योगी के मंत्री का बोल : तीन तलाक हवस मिटाने का जरिया !

पिटाई की बर्बरता का अंदाज इसी बात से लगता है कि पत्रकार के दोनों खंभे से बंधवाकर पूरे शरीर पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए.घटना की भनक लगते नुमाइश ग्राउण्ड में मौजूद कुछ पत्रकार वहां पहुंचे, तब उनके विरोध करने पर देर रात करीब पौने ग्यारह बजे उन्हें छोड़ा गया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -