You are here

योगी पर टिप्पणी करने वाले फिल्म निर्माता पर हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज

लखनऊ. यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी पर आपत्तिजनक टिपण्णी करने के आरोप में राजधानी की हजरतगंज थाने में बॉलीवुड फिल्म निर्माता और स्टोरी राइटर शिरीष कुंदर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. ये कार्रवाई गोमतीनगर के सतलज अपार्टमेंट में रहने वाले अमित कुमार तिवारी की ओर से दी गई तहरीर के बाद हुआ है.

पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने बीते 21 मार्च को अपने ट्विटर एकाउंट से यूपी सीएम और सन्यासी महंत आदित्यनाथ योगी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट किया.

तहरीर में उन्होंने कहा कि कुंदर ने योगी की तुलना बलात्कारी से की है. दाऊद जैसे अंतरराष्ट्रीय अपराधी से भी तुलना की है, साथ ही सीबीआई और आरबीआई जैसी प्रतिष्ठित स्वयं संस्था को नीचा दिखाने का प्रयास किया है, यह जघन्य कृत्य है. इस मामले में कहा गया है कि दंडात्मक कार्यवाही की जाए.

सनद रहे इससे पहले 21 मार्च को यूपी के बहराइच जिले के नानपारा अंतर्गत एक युवा कपड़ा व्यवसायी ने व्हाट्स एप ग्रुप पर सीएम योगी आदित्यनाथ का अश्लील चित्र पोस्ट किया था. जैसे ही यह जानकारी हिंदूवादी संगठनों को मिली, सभी आग बबूला हो उठे. कोतवाली घेराव की स्थिति बन गई. मौके पर पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत किया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -