You are here

योगी राज : जालौन में पति के सामने महिला से गैंगरेप

लखनऊ . निर्भया कांड में सुप्रीम कोर्ट ने जहा दोषियों को फांसी की सजा सुनाई उसी दिन उत्तर प्रदेश में पति के सामने ही पत्नी इज्जत को तार -तार किया जा रहा था .

यह घिनौना मामला जालौन जिले से है ,जहा गुरुवार रात पति के सामने ही एक महिला के साथ 8 लोगों द्वरा कथित तौर पर गैंगरेप कर लूटपाट को अंजाम देने का मामला पप्रकाश में आया है .रेप और लुट पाट के बाद दंपत्ति को दुराचारियो ने औरैया-जालौन हाइवे पर छोड़ दिया.


खबरों के अनुसार जालौन जिले का रहने वाली पीड़िता का पति जयपुर में पानी-पूरी बेचने का काम करता है. गुरुवार रात वह पत्नी के साथ जयपुर से जालौन लौट रहा था. दंपती आगरा से देर रात औरैया पहुचकर सवारी वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच वहां से गुजर रहे लोडर ड्राइवर ने उन्हें जालौन के लिए लिफ्ट देने की बात कहकर बैठा लिया. लोडर कुछ आगे बढ़ा ही था कि रास्ते में सहाब मोड़ पर बदमाशों ने गाड़ी रोक दी.

इसके बाद पति-पत्नी को लूट कर बंधक बना कर पीड़िता को खेत में लेजाकर वहां आठों बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पति के अनुसार आरोपित वहीं छोड़कर चले गए. जैसे-तैसे शुक्रवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी. सामूहिक दुष्कर्म का मामला सज्ञान में आते ही पुलिस अफसरों के हाथ -पाँव फूल गए तत्काल अफसर मौके पर पहुच कर पुरे मामले की जांच पड़ताल में लग गए .


पुलिस उपमहानिरीक्षक शरद सचान ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद बताया कि पुलिस की 5 टीमें बनाई गई हैं. घटना के दौरान डायल 100 और पिकेट ड्यूटी के पुलिसकर्मी कहां थे, इसका पता लगाया जा रहा है. लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. शरद सचान ने पीड़ित दंपती से भी काफी देर तक पूछताछ की.

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. इन लोगों की पीड़िता के सामने परेड कर शिनाख्त भी करवाई जाएगी.फिरहाल इस वारदात से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -